भारतीय अभिनेता/अभिनेत्री

प्रिया प्रकाश वारियर का जीवन परिचय – Biography of Priya Prakash Varrier in Hindi

प्रिया प्रकाश वारियर का जीवन परिचय
-विज्ञापन-

आज कल प्रिया प्रकाश वारियर सोशल साइट्स पर बहुत ही धमाल मचा रही है| उन्हें काफी लोगों ने पसंद भी किया और शेयर भी किया.

दरअसल बात यह है की प्रिया वारियर ने एक 26 सकंद के विडियो को कुछ इस अंदाज में बनाया की लोगों को काफी हद तक पसंद आया| ये विडियो यूट्यूब पर देखा गया और देखते देखते ये विडियो फेसबुक, इन्स्टाग्राम, व्हाट्सएप्प आदि पर काफी हद तक वायरल हो गयी.

इस विडियो में एक लड़की है जिसका नाम प्रिया प्रकाश वारियर है और जो की दक्षिणी भारत की अभिनेत्री हैं और इनका नाम प्रिया बताया जा रहा है.

उनके प्रशंशकों की संख्या लाखों में आंकी जा रही है और लोग बड़ी ही उत्सुकता के साथ सोशल मिडिया पर तूफ़ान लाने वाली लड़की का जीवन परिचय जानना चाहती है.

प्रिया प्रकाश वारियर जीवनी – Priya Prakash Varrier Biography in Hindi

पूरा नाम :प्रिया प्रकाश वारियर
जन्म तिथि :12 सितम्बर 1999 (आयु 18 वर्ष)
माता-पिता :प्रकाश वारियर और प्रीथा प्रकाश वारियर
जन्म स्थान :केरला, भारत
शिक्षा :बी. कॉम में पढाई चल रही है
राष्ट्रीयता :भारतीय
लम्बाई :5 फुट 4 इंच (5’4)
वजन :50 किलो
आँखों का रंग :काला
काम काज :मॉडल अभिनेत्री गायिका साथ में नृतक भी है|

प्रिया प्रकाश वारियर विडियो – Priya prakash Varrier Viral Video

Thank you for all the love and support?

-विज्ञापन-

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

प्रिया प्रकाश वारियर की वायरल हुई विडियो में उन्होंने एक फिल्म के गाने पर 26 सेकंड का सीन रिकोर्ड किया हुआ है| जिसमें एक बचपन की यादों को ताजा किया गया है हमारे स्कूल के दिन को दिखाया गया है.

-विज्ञापन-

इस विडियो में प्रिया प्रकाश ने अपनी आँखों के जरिये अपना प्यार व्यक्त किया है और ये स्कूल के दिनों का समय है इस विडियो के अनुसार स्कूल के मस्ती भरे दिनों को दुबारा याद दिलाया गया है जिसे सोशल मिडिया ने बहुत पसंद किया है.

प्रिया प्रकाश का परिवार – Information of Priya prakash Varrier Family

प्रिया प्रकाश केरला में रहती है और उनके परिवार में माता-पिता है भाई बहन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई हैं.

-विज्ञापन-
प्रिया प्रकाश की आने वाली फिल्म – Priya prakash Varrier in Hindi

प्रिया प्रकाश पेशे से अभिनेत्री भी है और इसी साल उनकी पहली फिल्म मलयालम भाषा में होगी| प्रिया की पहली फिल्म का निर्देशन उमर लूलू द्वारा किया गया है.

“ओरु अदार लव” नामक ये फिल्म इस साल तीन मार्च को रिलीज होगी और कहा जा रहा है की इसी फिल्म से जुडा हुआ है ये 26 सेकण्ड का विडियो जिसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया है.

इस फिल्म के गाने में ही इस सीन को दिखाया गया है और प्रिया की आँखों को काफी पसंद किया गया है और उनके आँखों के एक्प्रेसन को काफी प्रभावशाली माना गया है.

इस 26 सेकण्ड के विडियो से ये बात तो साफ़ जाहिर हो रही है की आने वाली फिल्म में उनका किरदार सिनेमा घरों में तबाही मचा देगा.

प्रिया प्रकाश वारियर के शौक और मनपसंद कार्य

प्रिया को अभिनेत्री के रूप में देखा जाएगा| प्रिया ने मॉडलिंग की है और नृत्य में उनका मन लगता है और प्रिया को गाने सुनना घूमना फिरना अच्छा लगता है.

प्रिया प्रकाश वारियर की फोटो – Priya Prakash Varrier Pictures

Priya Prakash Varrier Images

वैसे तो प्रिया प्रकाश को इस वायरल विडियो से पहले अब जितने ज्यादा लोग नहीं जनते थे मगर अब उनके इस वायरल विडियो के दम पे उनके काफी सारे फेन बन चुके है.

प्रिया प्रकाश अपने इन्स्टाग्राम, फेसबुक आदि जैसी सोशल मीडिया की साइट्स पर पहले से ही मौजूद हैं और वे अपनी फोटो और अन्य विडियो को शेयर भी करती है| मगर ऐसा पहली बार हुआ है जब उन्होंने एक छोटी सी विडियो शेयर की और लाखों की तादाद में उनके फेनस बन गए.

प्रिया प्रकाश का बॉयफ्रेंड – Boyfriend of Priya prakash Varrier

प्रिया प्रकाश का मशहूर होना एक किस्मत की बात नहीं है ये उनकी मेहनत भी है| कई बार लोगों की मेहनत जल्दी रंग ला देती है और इनके साथ भी एसा ही हुआ है जी हाँ प्रिया प्रकाश केवल 18 साल की है और बी. कॉम में पढाई जारी है उनकी.

उनके बारे में अभी बहुत कुछ जानने को है और और उनकी किसी भी पर्सनल रिलेशन की जानकारी अभी प्राप्त नहीं हुई है और उनके बारे में कोई अन्य जानकारी मिलते ही हम प्रिया प्रकाश की जीवनी में शामिल कर देंगे.

प्रिय मित्रों HindiParichay.com में आपका आना ही हमारे लिए गर्व की बात है और यदि हमारे द्वारा दी गयी जानकारी में कोई जानकारी छुट गयी हो तो हमें कमेंट के माध्यम से बताएं आपका साथ ही हमें मजबूती देता है और जिस के कारण हमें काम करने का जोश और ऊर्जा मिलती है. “धन्यवाद्”

भारतीय अभिनेता/अभिनेत्री⇓

About the author

Hindi Parichay Team

हमारी इस वेबसाइट को पड़ने पर आप सभी का दिल से धन्यवाद, हमारी इस वेबसाइट में आपको दुनिया भर के प्रशिद्ध लोगों की जानकारी मिलेगी और यदि आपको किसी स्पेशल व्यक्ति की जानकारी चाहिए और किसी कारण वो हमारी वेबसाइट पे न मिले तो कमेंट बॉक्स में लिख दें हम जल्द से जल्द आपको जानकारी देंगे|

Leave a Comment